प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मार्च को आएंगे धनबाद : बिरांची नारायण और ढुल्लू महतो लोगों से बाबूलाल को मुख्यमंत्री बनाने की अपील करते आए नजर

Edited By:  |
Reported By:
Biranchi Narayan and Dhullu Mahato were seen appealing to the people to make Babulal the Chief Minister. Biranchi Narayan and Dhullu Mahato were seen appealing to the people to make Babulal the Chief Minister.

बोकारो:-लोकसभा चुनाव की तैयारी में भारतीय जनता पार्टी जीत चुकी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 मार्च को धनबाद आ रहे हैं। इससे पहले भाजपा के विधायक नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से2024में प्रधानमंत्री बनने के लिए झारखंड की14लोकसभा सीट के साथ राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में बाबूलाल मरांडी को मुख्यमंत्री बनने के लिए लोगों के सामने अपील करते दिख रहे हैं।

बाबूलाल मरांडी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भाजपा के विधायक बाबूलाल मरांडी को प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करते दिख रहे हैं। भाजपा की सभा में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ,भाजपा बोकारो विधायक सह मुख्य सचेतक विरोधी दल बिरांची नारायण और बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो लोगों से बाबूलाल को मुख्यमंत्री बनाने की अपील करते नजर आ रहे हैं।

नेताओं का कहना है कि जिस प्रकार से पूर्व से सूरज का उगना तय है इस तरह देश में नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना और बाबूलाल का राज्य का मुख्यमंत्री बनना तय हो चुका है।



Copy