BIG BREAKING : पुलिस ने नक्सली संगठन टीपीसी के नाम पर मोबाइल पर रंगदारी और लेवी की मांग करने वाले 2 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

रांची : बड़ी खबर रांची से जहां खलारी कोयलांचल क्षेत्र के पिपरवार क्षेत्र में प्रतिबंधित नक्सली संगठन टीपीसी के नाम पर कोयला ट्रांसपोर्ट कंपनी और कोयला व्यवसायियों को मोबाइल फोन पर धमकी देकर रंगदारी और लेवी के मोटी रकम की मांग करने वाले दो अपराधियों को पिपरवार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है.

नक्सली संगठन के नाम पर कोयला ट्रांसपोर्ट और कोयला व्यवसाई को धमकी दिए जाने की सूचना मिलने के बाद चतरा पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन के निर्देश पर टंडवा एसडीपीओ शंभू कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. एसपी के द्वारा गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पिपरवार थाना क्षेत्र के जंगल के निकट से 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में समरीत गंझू उर्फ मलिंगा और सिद्धेश्वर कुमार गुप्ता उर्फ सिद्धू के नाम शामिल है. पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों अपराधी रामगढ़ जिला के रहनेवाले हैं.

टंडवा एसडीपीओ शंभू कुमार सिंह ने बताया कि इन अपराधियों की गिरफ्तारी होने से मोबाइल फोन से धमकी देने के मामले में विराम लगेगा. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी कोयला कारोबारियों को टीपीसी के नाम पर धमकी देने के मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर चतरा जेल भेजा जा चुका है.जिनका नाम मो इमरान और मो आशिक है. इस छापेमारी में पिपरवार थाना प्रभारी गोविंद कुमार,सब इंस्पेक्टर कन्हैया कुमार यादव,सब इंस्पेक्टर रूपेश कुमार महतो और सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.


Copy