BIG BREAKING : वेदांता इलेक्ट्रोस्टील प्लांट में ट्रांसफार्मर ब्लास्ट होने से 4 मजदूर झुलसे, बीजीएच में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

बोकारो : इस वक्त की बड़ी खबर बोकारो से जहां वेदांता इलेक्ट्रोस्टील प्लांट में ट्रांसफार्मर ब्लास्ट होने से 4 मजदूर घायल हो गए. हादसे में एक मजदूर की स्थिति गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक आज सुबह 10 से 10:30 बजे के करीब मजदूर प्लांट के अंदर एमआरएस विभाग में काम कर रहे थे. इसी दौरान टेस्टिंग के दौरान ट्रांसफार्मर ब्लास्ट हुआ और उसमें आग लग गई. हादसे में 4 मजदूर घायल हो गए हैं. जिसमें एक मजदूर की स्थिति गंभीर है. सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं. प्लांट में हुए हादसे पर चंदनकियारी के पूर्व विधायक उमाकांत रजक ने इसे प्लान प्रबंधन की बड़ी लापरवाही बताया है.

बताया जा रहा है कि हादसे में प्राण प्रीतम मांझी, अनिल वान, महादेव भुइयां और पलाश पाल घायल हो गए हैं. घटना में पलाश पाल की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

सभी मजदूर एलबी कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मी बताए जा रहे हैं.कंपनी के सेफ्टी ऑफिसर वेंकटेश ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे हैं.4लोग घायल हुए हैं. सभी का बेहतर इलाज कराने की व्यवस्था की जा रही है. उन्होंने शक्ति से किसी तरह का समझौता करने से इनकार किया.


Copy