इंटर छात्र की हत्या : BEGUSARAI में छात्र की हत्या कर शव बांसबारी में लटका दिया

Edited By:  |
Reported By:
BEGUSARAI ME STUDENT KI HATYA KA DEADBODY KO BAMBOO ME LATKAYA BEGUSARAI ME STUDENT KI HATYA KA DEADBODY KO BAMBOO ME LATKAYA

Begusarai:-बेगूसराय में इंटर के छात्र की हत्या कर शव बांसवारी में लटकाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.परिजनों ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

यह घटना बरौनी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चांद गांव की है।मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के ही दबंगों ने छात्र की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है।मीडिया से बात करते हुए परिजनों ने कहा कि गांव के ही त्रिवेणी सिंह के परिजनों के द्वारा अपने खेत में मिट्टी कटाई की गई थी,और उनका विवाद कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह ने हुई थी.त्रिवेणी सिंह को शक था कि छात्र सुमंत कुमार पासवान ने ही कांग्रेस के नेता अमरिंदर सिंह को खेत में मिट्टी कटाई की सूचना दी थी। इसी से नाराज होकर त्रिवेणी सिंह और उनके परिजनों ने कल शाम छात्र के साथ मारपीट की थी और उन्हीं के द्वारा हत्या कर शव को बॉस के पेड़ से लटकाया गया है.हत्या के बाद मृतक के मां एवं अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हैल है.

मृतक की मां ने कहा कि मिट्टी कटाई के विवाद से उनके बेटा को किसी तरह का लने-देना नहीं था.कल भी वह इंटर की प्रायोगिक परीक्षा देकर लौटा था उसके बाद शाम में मारपीट की गई थी और आज सुबह उसका शव बांस से लटका मिला है. त्रिवेणी सिंह और उनके परिजनों के द्वारा ही उसके पुत्र की हत्या कर शव को टांगा गया है फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच कर रही है।


Copy