बारात लेकर हेलीकॉप्टर से आया 'किसान का बेटा' : खुशी से फूली दुल्हनियां, दूल्हे को देखने उमड़ी भीड़

Edited By:  |
barat lekar helicoptar se aaya kisan ka beta barat lekar helicoptar se aaya kisan ka beta

पटना : सपना और शौक बड़ी ही कमाल की चीज होती है। हर इंसान चाहता है कि उसकी हसरत पूरी हो जाए। वहीँ अपनी हसरत को पूरी करने के लिए हर इंसान जी जान से मेहनत कर मुकाम पाने में लग जाता है। ऐसी की एक हसरत पूरी हुई है राजधानी पटना में जहां एक किसान का बेटा हेलीकॉप्टर से अपनी बारात लेकर दुल्हनियां को लेने आ पहुंचा। दुल्हन के घर के ऊपर जब चारों ओर दूल्हे का हेलीकॉप्टर चक्कर काटने लगा तो दुल्हन ख़ुशी से फूल गई।

दरअसल, राजधानी पटना के परसा बाजार के सुमेरी टोला से हेलीकॉप्टर पर सवार होकर दूल्हा राजा फुलवारी में करोड़ी चक मित्रमंडल कॉलोनी अपनी बारात लेकर पहुंचे। हेलीकॉप्टर से बारात आने की खबर जिस किसी ने सुनी दूल्हे की एक झलक पाने के लिए मौके पर पहुंच गया। देखते ही देखते मौके पर कई लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

यह सब नजारा देख दुल्हन के परिवार वाले और आसपास के लोगों का सीना गर्व से चौड़ा हो गया। दूल्हे के आते ही उसकी आरती उतारी गई। वहीँ दूल्हे राजा ने बताया कि वह पेशे से डॉक्टर हैं। जब उनसे हेलीकॉप्टर से बारात लाने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि उनके पिता रामनंदन सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी ही इक्छा थी कि मैं हेलीकॉप्टर से बारात लेकर दुल्हन को लेने पहुँचू, लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं हैं । इसीलिए अब उनकी इक्छा पूरी कर रहा हूँ, हेलीकॉप्टर से बारात लेकर आया। पिता का यह सपना तो पूरा हो गया लेकिन पिता इसे देखने के लिए हम सबके बीच नहीं हैं। प्रभात ने बताया कि पिता कि इच्छा को पूरा करने के लिए उन्होंने दिल्ली से 20 लाख रुपये में 24 घंटे के लिए हेलीकाप्टर बुक कराया है।


Copy