'खोईंछा से भर दें मेरा आंचल'.., : बाहुबली की बीवी ने चुनाव लड़ने के लिए मांगी आर्थिक मदद, साझा किया क्यूआर कोड

Edited By:  |
Bahubali Ashok Mahato wife Anita Kumari Asked for financial help to contest elections Bahubali Ashok Mahato wife Anita Kumari Asked for financial help to contest elections

MUNGER : मुंगेर संसदीय सीट से राष्ट्रीय जनता दल उम्मीदवार कुमारी अनिता ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए जनता से आर्थिक सहयोग की अपील की है. कुमारी अनिता ने आर्थिक मदद के लिए अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर क्यूआर कोड साझा किया है.

RJD प्रत्याशी ने चुनाव लड़ने के लिए मांगी आर्थिक मदद

राष्ट्रीय जनता दल की प्रत्याशी कुमारी अनिता ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आर्थिक सहयोग के लिए आमजन आगे आएं. उन्होंने लिखा है कि साथियों, मैं अनिता कुमारी मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से राष्‍ट्रीय जनता दल की उम्‍मीदवार हूं. पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लालू यादव जी और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव जी ने मुझे पार्टी का सिंबल दे दिया है.

साझा किया क्यूआर कोड

यही सिंबल हमारी ताकत है और आपका भरोसा ही हमारा आत्‍मबल है. यह चुनाव हम आप शुभेच्‍छुओं के भरोसे लड़ रहे हैं. आपका आशीर्वाद ही हमें मुंगेर से जीत दिलाकर लोकसभा की देहरी तक ले जाएगा. हम आपके भरोसे को लेकर पूरी तरह आश्‍वस्‍त हैं और उसी के सहारे घर-घर घूमकर वोट मांग रहे हैं. मतदान की अपील कर रहे हैं.

इसके साथ ही आपसे अर्थदान यानी कंट्रिब्‍यूशन भी चाहिए. हमारा मानना है कि जनता से मिलने वाला आर्थिक सहयोग सिर्फ सहयोग नहीं है बल्कि एक भरोसा भी है. चुनाव में जनता का सहयोग उम्‍मीदवारों को भरोसा भी दिलाता है कि जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है. हमारा राजनीतिक मुकाबला जिस व्‍यक्ति से है, उनके साथ पूंजीपति और सामंतों का एक बड़ा वर्ग खड़ा है. उनसे आर्थिक मुक़ाबले में जनता का सहयोग अपेक्षित है.

'खोईंछा से भर दें मेरा आंचल'

हम आपके आर्थिक सहयोग से ही पूंजीपतियों एवं सामंतों से वोट की लड़ाई में जीत सकते हैं. अत: मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि आप सहयोग के लिए हाथ बढ़ाएं और हमारे आंचल को खोईंछा से भर दें. मैं आपकी बहू भी हैं इसलिए यह हमारा अधिकार बनता है कि आप से आशीर्वाद मांगें. हमें पूरा भरोसा है कि आप हमें निराश नहीं करेंगे. आप आर्थिक सहयोग नकद भी कर सकते हैं.


Copy