बाघमारा में प्राइवेट बैंक में 5.15 लाख की लूट : हथियार के बल अपराधियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
baghmara mai private bank mai 5.15 lakh ki loot baghmara mai private bank mai 5.15 lakh ki loot

बाघमारा : खबर है धनबाद के बाघमारा की जहां जिले के नक्सल प्रभावित तोपचाची थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम अपराधियों ने एक प्राइवेट बैंक में 5.15 लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. घटना का विरोध करने पर कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की है. घटना से स्थानीय लोगों एवं दुकानदारों में दहशत का माहौल है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की पूरी जानकारी लेकर जांच में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि तोपचांची बाजार स्थित आरोहण फाइनेंशियल सर्विस लिमिटेड के बैंक में हथियार बंद अपराधियों ने सोमवार की शाम कर्मियों के साथ मारपीट कर करीब 5.15 लाख रुपये लूटा. फाइनेंशियल बैंक कर्मी हर दिन लोन कलेक्शन रकम को काउंटिंग कर रहे थे. इसी दौरान हथियार से लैस 5 अपराधी बैंक के अंदर घुस गया. अपराधियों के पास देसी कट्टा और हॉकी स्टिक था. बैंक के अंदर प्रवेश करते ही अपराधियों ने देसी कट्टा कर्मियों के ऊपर तान दिया और रकम की मांग करने लगा. विरोध करने पर एक कर्मी के साथ अपराधियों ने मारपीट किया. इसके बाद लोन कलेक्शन की 5.15 लाख रुपये लूट फरार हो गया. बैंक के बाहर तीन अपराधी बैंक की रेकी भी कर रहे थे. अपराधियों के फरार होने के बाद कर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस सूचना के बाद बैंक पहुंच कर मामले की जानकारी लिया. ब्रांच हेड ने पुलिस को मामले की लिखित शिकायत दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.


घटना के संबंध में बैंक के शाखा प्रधान विकास कुमार ने बताया कि लोन कलेक्शन रकम को एक जगह काउंटिंग कर रहे थे. इसी दौरान सादा लिबास में कट्टा हॉकी स्टिक के साथ 5 लोग बैंक के अंदर प्रवेश कर बैंक कर्मियों से पैसा का मांग किया गया. रुपये नहीं देने पर अपराधियों ने हथियार बैंक कर्मियों से हाथापाई करने लगा. बैंक में मौजूद सभी रकम को लेकर अपराधी भाग गए.



Copy