बाघमारा में लावारिस हालत में मिला नवजात : पुलिस ने चाइल्ड लाइन को दी सूचना, जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
baghmara mai lawaris halat mai mila navjaat baghmara mai lawaris halat mai mila navjaat

बाघमारा: खबर है बाधमारा की जहांकतरास थाना क्षेत्र के कतरास रेलवे ग्राउंड के पास रेलवे अस्पताल परिसर स्थित मंदिर में लावारिस हालत में एक नवजात शिशु मिला है. आज सुबह बच्चों ने नवजात को देख लोगों को बताया. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई और चाइल्ड लाइन को भी इसकी सूचना दे दी है. वैसे तत्काल एक महिला ने नवजात बच्चे को रखा है.

बताया जा रहा है कि कतरास रेलवे ग्राउंड के पास रेलवे अस्पताल परिसर स्थित मंदिर में एक नवजात शिशु लावारिस हालत में पड़ा था. आज सुबह क्रिकेट खेलने गये बच्चों की नजर जब नवजात पर पड़ी. तो बच्चों ने इस बात की जानकारी आस पास में अपने बुजुर्गों को दी. इसके बाद मौके पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर घटना की जांच कर रही है. वहीं नवजात को सौंपने के लिए पुलिस चाइल्ड लाइन को भी सूचना दे दी है.

वहीं एक स्थानीय महिला ने नवजात को अपनाने को लेकर सहमति जताई है. महिला ने तत्काल नवजात को रखी हुई है. कतरास रेलवे स्टेशन से रेलवे अस्पताल की दूरी 100 मीटर की होगी. रेलवे अस्पताल में न के बराबर इलाज होता है. केवल खानापूर्ति के लिए अस्पताल संचालित हो रहा है.


Copy