बड़ा हादसा टला : कोयला लदी मालगाड़ी के 7 डिब्बे हुई बेपटरी, बाल बाल बचे चालक

Edited By:  |
Reported By:
bada hadsa talaa bada hadsa talaa

रांची:बड़ी खबर रांची से जहां खलारी कोयलांचल क्षेत्र के मैक्लुस्कीगंज राजधर रेलवे साइडिंग के बीच कोईलरा-बगलता गांव के पास तेज गति से जा रही डबल इंजन लगी मालगाड़ी के 7 डब्बे पूरी तरह से बेपटरी हो गया.दुर्घटना में रेलवे इंजन की सभी चालक बाल-बाल बच गए. रेल प्रबंधन के द्वारा मरम्मत कार्य शुरू कर दिया गया है. एआरटी बरकाकाना की टीम के साथ रेलवे के कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

बताया जा रहा है कि मालगाड़ी के बेपटरी होने से रेलवे पटरी करीब200मीटर तक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.बिजली के पोल क्षतिग्रस्त हो गए. यह कोयला पिपरवार क्षेत्र के राजधर रेलवे साइडिंग से रोसा पावर दिल्ली के लिए लोड किया गया था.

ग्रामीणों ने बताया कि मालगाड़ी इतना तेजी से जा रहा था जितना तेजी हमलोगों ने इस लाइन में पहले कभी नहीं देखा था और देखते देखते रेलवे इंजन अचानक तेज आवाज के साथ बेपटरी हो गया.मालगाड़ी में लगे दोनों इंजन रेलवे लाइन के किनारे नाले के उपर जा गिरे. रेलवे प्रबंधन के द्वारा मरम्मत कार्य शुरू कर दिया गया है. एआरटी बरकाकाना की टीम के साथ रेलवे के कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. करीब50किलोमीटर की तेज गति से मालगाड़ी के चलाए जाने की बात ग्रामीणों के द्वारा बताई जा रही है.


Copy