अपराधियों का तांडव : 4 नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पम्प से लूटा 2.73 लाख रुपये, पुलिस लुटेरों की धर पकड़ में जुटे

Edited By:  |
Reported By:
aparaadhiyo ka taandav aparaadhiyo ka taandav

रांची : बड़ी खबर रांची से जहां इटकी थाना क्षेत्र के पलमा गांव के पास रांची गुमला मुख्यमार्ग एनएच 23 पर बीती रात भूमिजा फ्यूल पेट्रोल पंप से 4 नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने 2.73 लाख रुपये लूट कर फरार हो गया है. घटना के बाद इटकी थाना प्रभारी सीसीटीवी फुटेज में लुटेरों की पहचान कर रही है और पुलिस बल के साथ छापेमारी अभियान भी चला रही है.

बताया जा रहा है किइटकी थाना क्षेत्र के पलमा गांव के पास भूमिजा फ्यूल पेट्रोल पंप से चार नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने पैसे की लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.बीती रातपेट्रोल पंप में बिक्री के पेट्रोल और डीजल के रुपये को कैस काउंटर में बैठकर पेट्रोल पम्प कर्मी द्वारा मिलाया जा रहा था.इसी दौरान 4 नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर रुपये लूटकर पेट्रोल पंप के बाउंड्री दीवार से कूदकर अंधेरा का फायदा उठाते हुए खेत के रास्ते भाग निकला.

घटना के समय पंप में मैनेजर नितेश कुमार सोनी सहित 4 कर्मचारी कार्यरत थे.घटना के बाद इटकी थाना प्रभारी रजनी रंजन सीसीटीवी में लूटेरों की पहान कर रही है. पुलिस बल के साथ छापेमारी अभियान भी चला रखी है.


Copy