अपहरण और फिरौती मामले में कार्रवाई : मधुपुर में पश्चिम बंगाल पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
apaharan aur firauti mamle mai karrawai apaharan aur firauti mamle mai karrawai

मधुपुर : खबर है मधुपुर की जहां पश्चिम बंगाल पुलिस ने बीती रात युवक के अपहरण और फिरौती मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मधुपुर अनुमंडल क्षेत्र के बूढ़ेय,कोरों और पथरोल में छापेमारी कर सभी 3 आरोपियों को पकड़ा है.


बताया जा रहा है कि बीती रात मधुपुर अनुमंडल क्षेत्र के 3 थाना क्षेत्र बूढ़ेय,कोरों और पथरोल में मधुपुर पुलिस के सहयोग से पश्चिम बंगाल के विधाननगर बागुईहाट पुलिस ने युवक के अपहरण और फिरौती मामले में छापेमारी कर 3 आरोपी युवकों को अरेस्ट कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी बुढ़ई थाना क्षेत्र के जगदीशपुर के सौदागर मंडल,पाथरोल थाना क्षेत्र के चेतनारी से खुरशीद अंसारी व करौ थाना क्षेत्र के भितिया नावाडीह से शिवा मंडल है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया है.


बता दें कि गिरफ्तार तीनों आरोपी के विरूद्ध बागुईहाट थाना में काण्ड संख्या 705/2023 भादवि की धारा 364A के तहत अपहरण व फिरौती का मामला दर्ज है. इंस्पेक्टर इंचार्ज रामदयाल मुंडा ने कहा कि तीनों आरोपी के ऊपर बागुइहाट थाना में अपहरण का मामला दर्ज है. इसकी गिरफ्तारी के लिए बंगाल पुलिस मधुपुर आई थी. मधुपुर पुलिस के सहयोग से तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है.


Copy