20 दिनों में तीसरी बार अमित शाह का बिहार दौरा : झंझारपुर और बेगूसराय में भरेंगे हुंकार, यहां देखिए मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

Edited By:  |
 Amit Shah visits Bihar for the third time in 20 days  Amit Shah visits Bihar for the third time in 20 days

Amit Shah Bihar Visit : केन्द्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के चाणक्य अमित शाह आज 20 दिनों के अंदर तीसरी बार बिहार के दौरे पर आ रहे हैं। वे आज झंझारपुर और बेगूसराय में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पहली रैली मधुबनी के झंझारपुर में होगी, जहां वे जेडीयू प्रत्याशी रामप्रीत मंडल के लिए वोट मांगेंगे।

अमित शाह की दो रैलियां आज

इसके बाद दूसरी रैली बेगूसराय में होगी, जहां वे बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वे एक दिन में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। अमित शाह सुबह 11 बजे दरभंगा एयरपोर्ट पर उतरेंगे और फिर 11 बजकर 15 मिनट पर झंझारपुर के लिए रवाना होंगे।

यहां देखें मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

वे 11 बजकर 35 मिनट पर झंझारपुर हैलीपैड पहुंचेंगे और फिर पौने 12 बजे से 12 बजकर 40 मिनट तक श्री लक्ष्मी नारायण दुर्गा मंदिर मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। फिर 12 बजकर 45 मिनट पर सभास्थल से हेलीपैड के लिए रवाना होंगे। फिर डेढ़ बजे दिन में वे जीडी कॉलेज बेगूसराय हेलीपैड पर पहुंचेंगे।

इसके बाद अमित शाह 1 बजकर 45 मिनट से दोपहर ढाई बजे तक जीडी कॉलेज बेगूसराय में होंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2:35 बजे गृह मंत्री रवाना होंगे। 2:50 मिनट पर गृह मंत्री अमित शाह पटना हवाई अड्डा के लिए रवाना होंगे और 3:20 बजे पटना हवाई अड्डा पहुंचेंगे। गौरतलब है कि 20 दिनों के अंदर अमित शाह की तीसरी बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं।


Copy