गुरारू में अमित शाह की गर्जना : कहा : RJD के नेता रामचरितमानस और वंदे मातरम का करते हैं विरोध, मोदी सरकार में नहीं छूटेगा एक भी भ्रष्टाचारी

Edited By:  |
Amit Shah's roar in Guraru Amit Shah's roar in Guraru

Amit Shah in Bihar :लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने बिहार में एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता लगातार दौरा कर रहे हैं और NDA प्रत्याशियों के समर्थन में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरारू में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

शाह ने भी लगाया 400 पार का नारा

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सूर्य मंदिर को प्रणाम कर अपने संबोधन की शुरुआत की। शाह ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि सालों बाद कर्पूरी ठाकुर को पीएम मोदी ने सम्मान दिया। बिहार की इस महान जनता ने साल 2014 में 40 में से 31 सीटें दी और फिर 2019 में 40 में से 39 सीटें दी और एक रख ली थी लेकिन इसबार प्रार्थना है कि इसबार पूरी झोली भर दीजिए। एकबार मोदी जी को 400 पार करा दो, मेरा वादा है कि पीएम मोदी भारत को तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बना देंगे।

पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है कि दुनिया में भारत को तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना है। उन्होंने लोगों से पूछा कि अयोध्या में राममंदिर बनना चाहिए था कि नहीं। 75 सालों तक ये विरोधी पार्टियां इस मुद्दे को लटकाती रही लेकिन पीएम मोदी ने दूसरे कार्यकाल में ही इसे पूरा कर दिया और आज रामलला अपने भव्य मंदिर में विराज रहे हैं। वे पहली बार अपने घर में रामनवमी पर अपना बर्थ-डे मनाएंगे।


आरजेडी और कांग्रेस पर साधा निशाना

अमित शाह ने जनता से सीधा संवाद किया और पूछा कि ये कश्मीर हमारा है या नहीं। धारा 370 खत्म होनी चाहिए थी कि नहीं लेकिन लालू प्रसाद समेत तमाम पार्टियां इसके खिलाफ थीं लेकिन मोदी सरकार ने इसे खत्म कर दिया। पहले आतंकी अक्सर धमाके कर चले जाते थे लेकिन वे भूल गये कि ये कांग्रेस की सरकार नहीं है बल्कि बीजेपी की सरकार है, 10 दिन के अंदर ही पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की और छठी का दूध याद दिला दी।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने गरीबों का ख्याल रखते हुए कई योजनाओं की शुरुआत की है। वहीं, पूरे बिहार में आयुष्मान भारत योजना को लागू करने का काम नीतीश सरकार ने किया है। इस क्षेत्र के लिए मोदी जी ने नक्सलवाद से मुक्त कराने की कगार पर पहुंचा दिया है लिहाजा आज यहां स्वास्थ्य, शिक्षा और सड़क की बात हो रही है। आज पूरा इलाका नक्सलवाद से मुक्त हो चुका है। पोलित ब्यूरो के मेंबर मार दिए गये या सरेंडर किए।

औरंगाबाद में ITI और स्किल सेंटर, केन्द्रीय विद्यालय समेत कई बड़े सौगात दिए गये हैं। औरंगाबाद के विकास की बात आती है तो सांसद सुशील सिंह जी लड़ जाते हैं। हालांकि, ये दिखने में काफी शांत हैं। यहां तीन लाख गरीबों के घरों में नल का जल पहुंचा है। यहां का रफीगंज, नवीनगर, अनुग्रह नारायण रोड स्टेशन नये बन रहे हैं। ये बीजेपी सरकार की ही देन है। पटना-औरंगाबाद हाइवे के सर्वे का काम चल रहा है। हमने ढेर सारे काम किेए हैं। मुझे बताओ कि 10 साल में कांग्रेस पार्टी की सरकार थी, कुछ किया था क्या लेकिन बीते 10 सालों में मोदी सरकार ने ढेर सारे काम किए हैं।

कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण करने वाली पार्टी हैं। इनके नेता तुष्टिकरण में माहिर हैं। ट्रिपल तलाक समाप्त होनी चाहिए या नहीं। UCC आना चाहिए या नहीं? आरजेडी के नेता हमारे रामचरित मानस का विरोध करते हैं। राजद के नेता वंदे मातरम का विरोध करते हैं। ये लोग देश को एक नहीं कर सकते हैं। ये लोग कर सकते हैं तो सिर्फ भ्रष्टाचार कर सकते हैं।


23 साल से मोदी जी मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री है लेकिन उनपर 4 आने का भी आरोप कोई नहीं लगा सकता है। कुछ लोग सहारा के पेमेंट की बात कर रहे हैं। नरेन्द्र मोदी सरकार ने सारा इंवेस्टमेंट वापस करने का फैसला लिया है। एकबार 10 हजार पेमेंट की शुरुआत हो जाए तो आगे भी काम होगा।

कांग्रेस के नेताओं के घर से करोड़ों रुपये बरामद हो रहे हैं लेकिन मोदी जी ने वादा किया है कि एक भी भ्रष्टाचारी छूटेगा नहीं। गरीबों की जो पाई-पाई लूट ले गये हैं, उन्हें वापस करना होगा। ममत बनर्जी के नेता के घर से करोड़ों रुपये बरामद हुए तो क्या उसे जेल की सलाखों के पीछे डाला जाए या नहीं।नरेन्द्र मोदी ने हमारे सामने लक्ष्य रखा है विकसित भारत बनाने का। विकसित भारत बनेगा तो अपने आप विकसित बिहार का भी सपना पूरा हो जाएगा। अंत में एकबार फिर उन्होंने जय श्रीराम का नारा लगाया।


Copy