'कांग्रेस ने पिछड़े समाज के आरक्षण पर डाला डाका' : उजियारपुर में अमित शाह की हुंकार, कहा : चारा चोर लालू के सभी साथी भ्रष्टाचार में लिप्त

Edited By:  |
 Amit Shah roared in Ujiarpur  Amit Shah roared in Ujiarpur

SAMASTIPUR :भारतीय जनता पार्टी के चाणक्य और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज चुनाव प्रचार के क्रम में उजियारपुर पहुंचे, जहां उन्होंने सरायरंजन स्थित नरघोघी हाईस्कूल मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने युवाओं को अपना जिगर का टुकड़ा बताया।

'चारा चोर लालू के सभी साथी भ्रष्टाचार में लिप्त'

उजियारपुर में सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह जमकर गरजे और कांग्रेस और आरजेडी पर तीखा प्रहार किया। अमित शाह ने कहा कि लालू प्रसाद कांग्रेस की गोद में जा बैठे हैं। उनके सभी साथी करप्शन में लिप्त हैं। वो खुद चारा चोरी कर जेल की हवा खा चुके हैं।

अमित शाह ने कहा कि बिहार के वंचितों, पिछड़ों और दलितों के नेता कर्पूरी ठाकुर जी को ‘भारत रत्न’ देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जननायक भारत रत्न बनाने का काम किया है। कर्पूरी ठाकुर जी ने अपने जीवन की अंतिम सांस तक गरीबों और पिछड़ों के लिए काम किया। कर्पूरी ठाकुर जी ने मैथिली भाषा को सम्मान देने की मांग की थी और अटल जी ने मैथिली भाषा को आठवीं अनुसूची में जगह दी थी।

इसके साथ ही अमित शाह ने कांग्रेस पर सीधा निशाना साधा और कहा कि आज पिछड़ा समाज की सबसे बड़ी विरोधी पार्टी कोई है तो वो है कांग्रेस। आज सत्ता के कारण लालू जी कांग्रेस की गोद में बैठे हैं। मोदी जी ने नीट, मेडिकल और एम्स में दाखिले में पिछड़े और अति पिछड़े समाज को 27 प्रतिशत आरक्षण दिया।

'कांग्रेस ने डाला पिछड़े समाज के आरक्षण पर डाका'

वहीं, कांग्रेस पार्टी ने पिछड़े समाज के आरक्षण पर डाका डालने का काम किया है। कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनी और रातों-रात पूरे मुस्लिम समुदाय को बिना सर्वेक्षण कराए पिछड़ा घोषित कर दिया गया और पिछड़े समुदाय का 5 प्रतिशत आरक्षण काटकर मुसलमानों को दे दिया गया।

बनी बीजेपी सरकार तो...

अमित शाह ने कहा कि आंध्रप्रदेश में जब उनकी सरकार आयी तो 4 प्रतिशत आरक्षण मुस्लिमों को दे दिया गया। उस वक्त भी कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ा समाज का 5 प्रतिशत आरक्षण काट लिया था। लालू जी बिहार में पिछड़ा समाज का आका बनकर घूमते हो, जरा इस लूटमारी का हिसाब-किताब देना। मगर आप चिंता मत करिएगा, मैं कह कर जाता हूं कि कर्नाटक और आंध्रप्रदेश में जैसे ही बीजेपी की सरकार बनती है, ये मुस्लिम आरक्षण को समाप्त करने का काम भारतीय जनता पार्टी करेगी।

मुस्लिम समुदाय को धर्म के आधार पर आरक्षण ये संविधान सम्मत नहीं है। हम ये नहीं होने देंगे। नरेन्द्र मोदी जी के मंत्रिमंडल में 27 मंत्री पिछड़ा समाज के हैं। उन्होंने कहा कि कल झारखंड में I.N.D.IA. गठबंधन और झारखण्ड के मंत्री के सचिव के नौकर के पास से 30 करोड़ रुपये मिले। इससे दो महीने पहले कांग्रेस सांसद के घर से 350 करोड़ रुपये मिले थे, इससे कुछ दिन पहले ही ममता बनर्जी के मंत्री के घर से 51 करोड़ रुपये मिले थे।


Copy