अमित शाह पहुंचे पटना : सम्राट चौधरी समेत दिग्गज BJP नेताओं ने किया स्वागत, पालीगंज में भरेंगे हुंकार

Edited By:  |
Reported By:
Amit Shah reached Patna Amit Shah reached Patna

PATNA :केन्द्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के चाणक्य अमित शाह पटना पहुंच गये हैं, जहां वे अब से थोड़ी देर बाद पालीगंज में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। पटना एयरपोर्ट पर अमित शाह का स्वागत बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ-साथ विधानसभा अध्यक्ष नंदकिशोर यादव, सांसद रविशंकर प्रसाद समेत पार्टी के कई बड़े नेताओं ने किया है।

शाह की दहाड़ आज सुनेगा पूरा बिहार

गौरतलब है कि अमित शाह पटना के पालीगंज में बीजेपी ओबीसी मोर्चा द्वारा आयोजित महासम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। इस सम्मेलन के जरिए अमित शाह पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से न केवल ओबीसी मतदाताओं को साधेंगे बल्कि लोकसभा चुनाव के पहले प्रदेश का 'पॉलिटिकल गेम' भी सेट करेंगे।

वहीं, अमित शाह पटना के बाहरी इलाके में कृषि प्रौद्योगिकी अनुप्रयोग अनुसंधान संस्थान (ATARI) जाएंगे। ATARI द्वारा दान की गई दो एकड़ भूमि पर स्व. कैलाशपति मिश्र के नाम पर एक पार्क विकसित किया गया है।

10 हजार सामाजिक सम्मेलन करेगा OBC मोर्चा

आपको बता दें कि बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद के. लक्ष्मण ने बताया कि ओबीसी मोर्चा ने आने वाले दिनों में पूरे देश में 10 हजार सामाजिक सम्मेलन करने का फैसला लिया है। इसके तहत 9 मार्च को पटना के पालीगंज में एक सामाजिक महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे।

सीएम नीतीश नहीं होंगे शामिल

गौरतलब है कि अमित शाह की इस रैली में बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी समेत कई सीनियर लीडर भी शामिल होंगे। विदित है कि बिहार में NDA की सरकार बनने के बाद अमित शाह का ये पहला बिहार दौरा है। हालांकि, अमित शाह की इस रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल नहीं होंगे। वे गुरुवार को विदेश दौरे पर गये।


Copy