बिहार MLC चुनाव : CM नीतीश समेत सभी प्रत्याशियों ने लिया MLC का सर्टिफिकेट, भोला यादव ने लिया राबड़ी देवी की जीत का प्रमाण-पत्र

Edited By:  |
 All the candidates including CM Nitish took the certificate of victory in MLC elections.  All the candidates including CM Nitish took the certificate of victory in MLC elections.

PATNA : बिहार विधान परिषद के 11 सीटों पर हुए चुनाव में निर्विरोध चुने जाने के बाद सभी प्रत्याशियों को जीत का सर्टिफिकेट मिल गया है। इस मौके पर आरजेडी कोटे से निर्वाचित सदस्यों को पहले जीत का प्रमाण-पत्र दिया गया। निर्वाचित होने वाले सदस्यों में 3 बीजेपी, जेडीयू से 2, आरजेडी से 4, माले और हम पार्टी से एक-एक सदस्य निर्वाचित हुए हैं।

आरजेडी कोटे से राबड़ी देवी, अब्दुल बारी सिद्दीकी, फैसल अली और उर्मिला ठाकुर को MLC निर्वाचित होने का प्रमाण-पत्र मिला। इसके साथ ही माले की शशि यादव ने भी सर्टिफिकेट लिया। राबड़ी देवी के बदले भोला यादव ने MLC निर्वाचन का सर्टिफिकेट लिया।

वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी विधानसभा पहुंचे और विधानसभा सचिव राजकुमार के चैंबर में खालिद अनवर के साथ जीत का सर्टिफिकेट लिया। मंत्री संतोष कुमार सुमन ने भी निर्वाचित होने का प्रमाण-पत्र लिया। बीजेपी की तरफ से मंगल पाण्डेय, अनामिका सिंह और लाल मोहन गुप्ता ने MLC निर्वाचित होने का प्रमाण-पत्र हासिल किया।

जीत का प्रमाण-पत्र लेने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी समेत सभी NDA के निर्वाचित सदस्यों के साथ बिहार विधानसभा अध्यक्ष नंदकिशोर यादव के चैंबर में पहुंचे। वहीं, निर्विरोध चुनी गयी आरजेडी MLC उर्मिला ठाकुर ने लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को धन्यवाद दिया और कहा कि जो दायित्व मिला, उसे निभाएंगे। वहीं, अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि हमने जीत का सर्टिफिकेट ले लिया है और हमें जो जिम्मेदारी मिली है, उसका निर्वहन करेंगे।


Copy