पटना में बड़ा हादसा : क्रेन से टकराया ऑटो, नेपाली नागरिक समेत 7 की मौत, CM नीतीश ने जताया दुख

Edited By:  |
7 people died tragically in a horrific accident in Patna. 7 people died tragically in a horrific accident in Patna.

PATNA : बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर है कि पटना में क्रेन और ऑटो की टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि ऑटो में कुल 8 लोग सवार थे। इनमें एक की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है, जिसे इलाज के लिए PMCH में भर्ती कराया गया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हादसे पर दुख जताया है।

पटना में दर्दनाक हादसे में 7 की मौत

ये दर्दनाक हादसा मंगलवार की सुबह 4 बजे हुआ है। इस हादसे में मेट्रो की लापरवाही सामने आयी है। क्रेन द्वारा रात में काम हो रहा था लेकिन उसवक्त मौके पर कोई गार्ड मौजूद नहीं था। हादसे के बाद ड्राइवर क्रेन लेकर मौके से फरार हो गया। मृतकों में एक नेपाली नागरिक भी शामिल है।

घटना पटना न्यू बाईपास के कंकड़बाग थाना क्षेत्र की है। यहां राम लखन पथ में मंगलवार की सुबह करीब 3 बजकर 44 मिनट पर मेट्रो बाइपास पर काम कर रहे क्रेन से एक ऑटो टकरा गया। यह ऑटो पुराने बस स्टैंड की तरफ से आ रहा था, जिसमें 8 लोग सवार थे। ऑटो में सवार 3 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि इलाज के दौरान 4 और लोगों ने दम तोड़ दिया। एक शख्स की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

सीएम नीतीश ने जताया दुख

इस घटना पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख जताया है और गहरी शोक संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि ये घटना अत्यंत दुखद है और मैं इस घटना से मर्माहत हूं। मुख्यमंत्री ने घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।


Copy