भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत : बारात से लौटने के दौरान हुआ हादसा, एक ही झटके में शादी की खुशियां मातम में तब्दील

Edited By:  |
Reported By:
 5 killed in horrific road accident IN MUZAFFARPUR  5 killed in horrific road accident IN MUZAFFARPUR

MUZAFFARPUR : बिहार में बेलगाम रफ्तार का क़हर बदस्तूर जारी है। मुजफ्फरपुर में बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से स्कॉर्पियो में सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियो सवार लोग बारात से लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ।

भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत

ये भीषण हादसा मुजफ्फरपुर के रामपुर हरि के पास की है। घटना की सूचना मिलने के बाद रामपुर हरि की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है। इसके साथ ही घायलों को तुरंत ही SKMCH में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

बारात से लौटने के दौरान हुआ हादसा

मृतक की पहचान विपिन महतो, सोहन महतो, इन कुमार ढांगर, प्रद्युम्न ढांगर, कारी ढांघर के रुप में की गई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बैलगढ़ से चकिया के लिए बारात निकली थी और फिर सुबह बारात वापस लौट रही थी। इसी दौरान रामपुर हरि के पास ट्रक और स्कार्पियो की जोरदार टक्कर हो गई। गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।‌ इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।

सूचना मिलने पर रामपुर हरि की पुलिस पहुंची। तबतक मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया वहीं घायलों को SKMCH में इलाज करवाया जा रहा है।


Copy