BIG BREAKING : तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
Two children died due to drowning in the pond, chaos among the family members Two children died due to drowning in the pond, chaos among the family members

गिरिडीह:- गिरिडीह जिले के अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के माथाडीह गांव में हृदय विदारक घटना घटी है, यहां दो बच्चों की मौत तालाब में डूबने से हो गई। 8 वर्षीय मुकेश पंडित और 5 वर्षीय पियुश पंडित की तालाब में नहाने के दौरान यह घटना हुई। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार माथाडीह गांव के टिंकू पंडित का आठ वर्षीय पुत्र मुकेश पंडित और उमा पंडित के पांच वर्षीय पुत्र पीयूष पंडित शनिवार की शाम को घर के पास तालाब में नहाने के लिए गए हुए थे। नहाने के दौरान तालाब में डूबने से मौत हो गई। इधर मृतक के पिता टिंकू पंडित ने बताया कि घर के बगल में स्थित सैलून में बाल कटवाने गया हुआ था और बाल कटवाने के बाद दोनों बच्चे नहाने के लिए चला गया था। बच्चों की मां को पीछे से तालाब के पास पहुंची तो देखा कि दोनों बच्चे डुब रहे हैं, इस दौरान मां के द्वारा बचाव के लिए आवाज लगाने के बाद जब तक लोग तालाब के पास पहुंचे तब तक दोनो बच्चे तालाब में डूब चुके थे। ग्रामीणों ने जब बच्चों को तालाब से बाहर निकाला, तब तक दोनों बच्चे की मौत हो चुकी थी।


Copy