Jharkhand News : नगर निगम से सड़क निर्माण कार्य कर रहे हैं ठेकेदार को गांव वालों ने जमकर पीटा

Edited By:  |
Reported By:
The villagers beat up the contractor doing road construction work from the Municipal Corporation. The villagers beat up the contractor doing road construction work from the Municipal Corporation.

बोकारो:- चीरा चास थाना क्षेत्र के पिंडरगोड़ी में एक मारपीट का घटना सामने आया है। जहां नगर निगम से सड़क निर्माण का कार्य कर रहे हैं ठेकेदार और उसके परिवार वालों को गांव के ही लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान घर की महिला के साथ छेड़छाड़ किया गया और उसके सोने के जेवरात भी छीन लिए गए। आरोपी सड़क निर्माण की आवाज में रंगदारी की मांग भी कर रहे थे।

मारपीट का वीडियो भी पीड़ितों ने बना लिया है। लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इस पर कार्रवाई नहीं कर रही है। इसीलिए को लेकर पूरा परिवार एसपी से फरियाद कर रहा है। चीराचास थाना पुलिस मारपीट की सूचना के बाद जरूर मौके पर पहुंची और घायल लोगों को सदर अस्पताल में इलाज करने की बात कही लेकिन उसके बाद थाना पहुंचने के बाद भी पुलिस ने इलाज के लिए कागजात नहीं दिया। जानकारी के मुताबिक चास नगर निगम से सड़क बनाने का कार्य पप्पू महतो को मिला है। जब सड़क निर्माण किया जा रहा था इसी दौरान गांव के ही रहने वाले धर्मेंद्र सिंह, पारस मुखर्जी शशि मुखर्जी ठेकेदार के घर पर पहुंच महिला समेत सभी घर वालों को पिटाई कर दी। जिसमें ठेकेदार, घर की महिला और एक व्यक्ति को गंभीर चोट आई है। पीड़ित ने पुलिस पर आरोपियों के साथ मिलकर मामले को दबाने का आरोप लगाया है।


Copy