Jharkhand News : तूफान ने मचाई तबाही,बाज़ार में दुकान का गिरा छज़्ज़ा

Edited By:  |
Reported By:
The storm caused devastation, the roof of a shop fell in the market The storm caused devastation, the roof of a shop fell in the market

जमशेदपुर:- मंगलवार को हुए तूफान में जमशेदपुर के परसुडीह थानांतर्गत परसुडीह बाजार में दुकान का एक बड़ा हिस्सा छज़्ज़ा गिर गया जिससे बड़ा हादसा होते होते बच गया किसी भी लोग को चोट नही लगी, ये घटना रात को बाजार बंद हो जाने बाद हुई अगर ये घटना दिन में हुई होती तो एक बड़ा हो जाता,आपको बताते चले कि पूरे परसुडीह बाजार का दुतल्ला भवन पूरा जर्जर हो गया है।

इसे भवन विभाग ने कंडम घोसित कर दिया गया इसके बाबजूद भी लोग जान जोखिम में रख कर दुकान चलाते हैं। वहीं इस बाजार को लेकर विभिन्न राजनीतिक पार्टी के द्वारा सिर्फ सिर्फ राजनीति ही हुई है लेकिन बाजार अध्यक्ष के 10 वह सही पड़ी हुई है। विधायक मंगल कालिंदी के द्वारा भी यहां के दुकानदारों को कई बार आश्वासन दिया गया कि जल्द से जल्द बना दिया जाएगा लेकिन उसके बावजूद भी अब तक नहीं बनाया गया और विधायक का शोषण ही रह गया।

वहीं दुकानदारों और बाजार में आने वाले लोग अपने जान का जोखिम रखकर बाजार खोलते हैं और बाजार लोक करने आते हैं। अब देखना है कि कब तक जिला प्रशासन इस परसौती बाजार को डाले भवन को तोड़ के मारमति करती है।


Copy