शख्स ने आग लगाने की दी थी धमकी : पुलिस ने एकतरफा प्यार में पागल आशिक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Edited By:  |
Reported By:
shakhasa ne aag lagaane ki di thi dhamaki shakhasa ne aag lagaane ki di thi dhamaki

धनबाद:बड़ी खबर धनबाद से जहां महुदा थाना क्षेत्र के राधानगर के एक आशिक मिजाजी युवक ने पड़ोस की एक लड़की से एकतरफा प्यार करनेऔर फिर उसे इंकार करने पर पेट्रोल डाल कर जान से मारने की धमकी देने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

घटना के संबंध में लड़की ने महुदा पुलिस के समक्ष पिछले छः माह से उक्त लड़के द्वारा किये जा रहे तमाम हरकतों को बताया. पीड़ित लड़की ने पुलिस को दिये अपने शिकायत पत्र में राधानगर के युवक के खिलाफ आग लगाकर जान से मारने सहित कई संगीन आरोप लगायी है.

पीड़िता ने बतायी है कि आरोपी पिछ्ले कई महीनों से उसका लगातार पीछा करते जबरन प्यार करने और संबंध बनाने का दबाव डालता रहा है. इस क्रम में युवक द्वारा यदा-कदा गली-मुहल्लों में अकेला पाकर कई बार छेड़खानी भी करने की बात बताया गया है. पीड़ित लड़की के पीछे आरोपी द्वारा प्यार के बहाने वहसियाना हरकत पर गांव में कई बार पंचायती भी की गयीपर दीवानगी से भरा युवक के पागल मिजाज पर कोई असर नहीं हुआ. वर्तमान में पीड़िता ने उक्त युवक द्वारा सामने आकर गंदी-गंदी गाली देने और व्हॉटशॉप को हैक करके अश्लील फोटो भेजने का आरोप लगाते हुए पुलिस से न्याय की फरियाद की है. घटना की शिकायत प्राप्ति के बाद थाना प्रभारी आलोक कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


Copy