सड़क जाम हटा : ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत पर आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, हादसे में घायल युवक सदर अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
sadak jaam hataa sadak jaam hataa

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां माराफारी थाना क्षेत्र के दुग्गल गेट के पास ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा. हादसे में स्कूटी सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक घायल हो गये. घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटवाया.


बताया जा रहा है कि माराफारी थाना क्षेत्र के दुग्गल गेट के समीप ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल हो गये. लोगों का कहना है कि चास निवासी राजेश कुमार अपने मालिक के साथ स्टेशन जा रहा था. स्टेशन जाने के क्रम में दुग्गल गेट के समीप अज्ञात ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना में राजेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरे व्यक्ति को घायल अवस्था में सदर अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को रोड पर रखकर सड़क जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटाया.


घटना के संबंध में माराफारी पुलिस का कहना है कि एक अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से दुर्घटना हुई है. ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया है. ट्रक चालक और ट्रक को पुलिस खोजबीन कर रही है. बहुत जल्द ट्रक और ट्रक चालक को पकड़ लिया जाएगा.


Copy