RPF जवान ने बचायी दो रेलयात्रियों की जान : ट्रेन में चढ़ने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, वीडियो वायरल

Edited By:  |
 RPF jawan saved lives of two railway passengers in ARA  RPF jawan saved lives of two railway passengers in ARA

ARA :आरा रेलवे स्टेशन पर एक रेलवे सुरक्षा बल के जवान ने दो लोगों की जिंदगी बचा ली। चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में यात्री सामान लिए प्लेटफॉर्म पर गिर गया और प्लेटफॉर्म पर मौजूद रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने यात्रियों को सहयोग से उसकी जान बचा ली। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी सभी लोग तारीफ कर रहे हैं।

ये वीडियो आरा रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है। जब ट्रेन खुल गई और यात्री उस पर सवार होने की कोशिश करने लगा। हाथ में दो बैग लिए हुए यात्री अचानक ट्रेन से गिर गया और प्लेटफॉर्म पर मौजूद रेलवे सुरक्षा बल के जवान ने यात्रियों को सहयोग से उसकी जान बचा ली और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी सभी लोग तारीफ कर रहे हैं।

यह जवान आरा रेलवे स्टेशन पर कार्यरत आरपीएफ का जवान बताया जा रहा है। हालांकि, रेलवे यात्रियों की सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चलाते रहता है लेकिन फिर भी यात्रियों की तरफ से लगातार गलतियां की जाती हैं।

इस संदर्भ में आरा रेलवे स्टेशन के स्टेशन प्रबंधक एनके राय ने बताया कि रेलवे द्वारा हर समय यात्रियों को जागरूक किया जाता है। फिर भी लोग जान जोखिम में डालकर यात्रा करते हैं। यात्रियों को इस तरह से जान जोखिम में डालकर ट्रेन पर सवार होने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

(आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट)


Copy