रिश्ते तार तार : डायन बिसाही के शक में भतीजे ने की महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
rishte taar taar rishte taar taar

रांची: बड़ी खबर रांची से जहां तमाड़ थाना स्थित बारीडीह गांव में भतीजे ने अपनी बड़ी मां को तेज धार हथियार से काट कर हत्या कर दी है. सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी भतीजे को भी गिरफ्तार कर ली.

बताया जाता है कि मामला डायन बिसाही का है. महिला की पहचान बारीडीह गांव निवासी पुरण स्वांसी की पत्नी के रूप में की गयी है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुरण स्वांसी की पत्नी अहले सुबह गोबर फेंकने के लिए घर से निकली थी. तभी पहले से घात लगा कर बैठे महिला के भतीजे ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. जब पुरण स्वांसी अपनी पत्नी को बचाने के लिए दौड़ा तो उस पर भी हमलावरों ने वार किया. पुरण स्वांसी अपनी जान बचाकर वहां से भागा और घटना की जानकारी गांव वालों को दी.

घटना की सूचना पाकर तमाड़ पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गयी है. बुंडू डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है और अनुसंधान जारी है. हालांकि डीएसपी का कहना है कि डायन बिसाही को लेकर नहीं बल्कि युवक के मनोस्थिति पर हुई संदेह में हत्या की गयी है. युवक के सपनों में आकर महिला मार पीट करती थी जिससे तंग आकर युवक ने हत्या करने की ठान लिया. पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है.


Copy