फिर मिली धमकी : 20 लाख दो ..नहीं तो रांची एयरपोर्ट को बम से उड़ा देंगे.

Edited By:  |
Reported By:
ranchi airport ko bomb se ura degen. ranchi airport ko bomb se ura degen.

Ranchi:रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की फिर धमकी दी गई है.इस बार 20 लाख रूपया नहीं देने पर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.इससे पहले 28 और 29 जुलाई को भी एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी दी गई थी.

हरैत की बात है कि एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी एक ही मोबाइल नंबर से बार-बार दी जा रही है,पर पुलिस अभी तक आरोपी की शिनाख्त नहीं कर पाई है.इस बार टैक्सट मैसेज भेजकर धमकी दी गई है.इस मैसेज में लिखा है कि यदि 20 लाख रुपये नहीं दिए गए तो वह एयरपोर्ट को बम से उड़ा देगा। एयरपोर्ट प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है।पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।इससे पहले 28 और 29 जुलाई को भी एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी दी गई थी.

बताते चलें कि पहले की जांच में पुलिस ने खुलासा किया था कि धमकी वाले कॉल का लिंक पश्चिम बंगाल और बिहार दोनों से जुड़ा है.जिस नंबर से रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी आई थी वो सिम नंबर पश्चिम बंगाल के नदिया जिले की एक महिला के नाम पर रजिस्टर्ड है,लेकिन इस नंबर से कॉल का लोकेशन बिहार के नालंदा जिले से मिला,यानि एयरपोर्ट पर बिहारशरीफ से कॉल करके धमकी दी गई थी।


Copy