पटना जिला क्रिकेट टीम का विवाद ख़त्म : रहबर आबदीन ने सुलझाया मामला, आखिरकार शुरू हुआ हेमन ट्रॉफी का मैच

Edited By:  |
Reported By:
patna jila kriket team ka vivad khatm patna jila kriket team ka vivad khatm

DESK : हेमन ट्रॉफी में पटना की ओर से दो टीमें आज भी जहानाबाद मैच खेलने आ पहुंची तो पटना क्रिकेट एसोसिएशन की लड़ाई खुलकर सबके सामने आ गई। दरअसल एसोसिएशन की तरफ से ही दोनों अलग-अलग टीमों को मैच खेलने के लिए मैदान पर भेज दिया गया था। विवाद और गहराता इससे पहले ही रहबर आबदीन ने दोनों गुटों का नेतृत्व कर रहे प्रवीण कुमार प्राणवीर और राजेश कुमार के बीच सहमति बनायी।

बता दें कि इससे पहले भी मंगलवार को पटना का पहला मैच था लेकिन दो टीम होने के कारण जिले के खिलाड़ियों को टूर्नामेंट से बाहर कर दिये का खतरा भी मंडरा रहा था। हालांकि सभी की राय से पटना की एक टीम चुनी गयी। इसमें 18 खिलाडियों का चयन किया गया। आज सुबह पटना से टीम को जहानाबाद भेज दिया गया, जहां हेमन कप टूर्नामेंट चल रहा है।

पटना का आज इस टूर्नामेंट में वैशाली से मुकाबला हो रहा है। पटना टीम के कप्तान कुमार मृदुल बनाये गये हैं, वहीं उप कप्तान शशीम राठौर को बनाया गया है। टीम की मैनेजर मधु शर्मा बनायी गयी हैं जबकि निशांत कुमार को कोच बनाया गया है। रहबर आबदीन ने कहा कि पटना के खिलाडियों के भविष्य को बर्बाद होने से बचाने के लिए उन्होंने ये पहल की है, जिसका बेहतर परिणाम निकला।


Copy