BIG BREAKING : पाकुड़ पुलिस का लॉटरी के अवैध कारोबार पर शिकंजा, लॉटरी के टिकट के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
Pakur police cracks down on illegal lottery business, businessman arrested with lottery tickets Pakur police cracks down on illegal lottery business, businessman arrested with lottery tickets

पाकुड़:- पुलिस ने लॉटरी के अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया है. जिसमें भारी सफलता मिली है. पुलिस ने लाखों की लॉटरी के टिकट के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. जबकि तीन धंधेबाज फरार होने में सफल रहे.बता दें कि एसपी के निर्देश पर नगर थाने की पुलिस ने हरिनडांगा बाजार के अजमेरीटोला में छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध लॉटरी के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार लॉटरी कारोबारी चांद अंसारी अजमेरीटोला का रहने वाला है.

छापेमारी के दौरान तीन अन्य लॉटरी कारोबारी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे.अवैध लॉटरी के साथ एक कारोबारी के गिरफ्तार किए जाने की जानकारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डीएन आजाद ने पत्रकार सम्मेलन कर दी. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डीएन आजाद ने बताया कि छापेमारी के दौरान चौतीस हजार पांच सौ पीस लॉटरी का टिकट बरामद किया गया है.

उन्होंने बताया पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लॉटरी माफिया भारी मात्रा में अवैध लॉटरी अजमेरीटोला में चांद अंसारी के घर में लाकर आपस में बंटवारा कर रहे हैं. मिली इसी सूचना पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर छापेमारी की गयी और लॉटरी सहित चांद अंसारी को गिरफ्तार किया गया।छापेमारी में प्रशिक्षु डीएसपी सह नगर थाना प्रभारी अजय आर्यन सहित कई पुलिस अधिकारी जवान शामिल थे. पाकुड़ पुलिस द्वारा की गयी इस कार्रवाई के बाद वैसे लॉटरी माफियाओ में हड़कंप मच गया है जो काफी दिनों से कारोबार मजे से चला रहे हैं और अबतक पुलिस के हाथ नहीं चढ़े हैं.


Copy