JHARKHAND NEWS : मारवाड़ी युवा मंच ने निशुल्क पांच दिवसीय फिजियोथेरेपी कैम्प का किया आयोजन

Edited By:  |
Reported By:
Marwari Yuva Manch organized a free five-day physiotherapy camp Marwari Yuva Manch organized a free five-day physiotherapy camp

धनबाद:- धनबाद जिले के बाघमारा मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा निशुल्क पांच दिवसीय फिजियोथेरेपी कैम्प का आयोजन किया गया। बाघमारा बाजार में कैम्प का आयोजन किया गया। राजस्थान राज्य के जयपुर से तीन फिजियोथेरेपी डॉक्टर की टीम कैंप में आने वाले मरीजों को फिजियोथेरेपी पद्धति से इलाज किये। आस पास के लगभग 500 सौ लोगो ने अपनी विभिन्न बीमारी का इलाज करवाए।




वही फिजियोथेरेपी कैंप पहुंचे मंजीत सिंह ने कहा कि कमर दर्द की समस्या उन्हें थी।कैम्प पँहुच अपना इलाज करवाया।मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा कैम्प आयोजन करना लोगो के लिये लाभदायक रहा है। वहीं मंच अध्यक्ष आयोजन विनायक मित्तल ने बताया कि मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा निशुल्क फिजियोथेरेपी कैम्प को लगाया गया है। राजस्थान के 3 डॉक्टर की टीम कैम्प में आने वाले लोगों का इलाज कर रहे है। विभिन्न बीमारी से ग्रहसित लोग अपना इलाज करवाये है।

वहीं कैम्प में आए लोगो का इलाज करने वाले फिजियोथेरेपी डॉक्टर दामोदर चौधरी ने कहा कि फिजियोथेरेपी पद्धति से लोगों का विभिन्न बीमारियों का इलाज किया जा रहा है। यह इलाज की पद्धति बिना किसी दवा के होती है। इसमें लोगों को कई उपकरणों से इलाज किया जा रहा है। कैम्प आए लोगों को जरूरी एक्सरसाइज भी बताया गया है।


Copy