मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : बेतिया पुलिस ने बड़ी मात्रा में चरस के साथ 3 अंतरराष्ट्रीय तस्करों को दबोचा

Edited By:  |
madak padartha taskari ke khilaf badi karrawai madak padartha taskari ke khilaf badi karrawai

बेतिया: बड़ी खबर बिहार के बेतिया से है जहां पुलिस ने 3 अंतरराष्ट्रीय तस्करों को 35 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. जब्त चरस का बाजार मूल्य करीब डेढ़ करोड़ से ज्यादा बताया जा रहा है.

मामले में बेतिया पुलिस अधीक्षक अमरकेश डी ने बताया कि कल गुप्त सूचना मिली कि नेपाल से अंतरराष्ट्रीय चरस तस्कर बेतिया मादक पदार्थ लेकर आ रहा है. तब पहले इसकी पड़ताल किये फिर बेतिया सदर एसडीपीओ और सदर बीडीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और कल बेतिया रिद्दी सिद्दी होटल के पास से 35 किलो से अधिक चरस के साथ दो चरस तस्कर पकड़े गए. गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के बाद उसके निशानदेही पर एक और चरस तस्कर को 4 किलो से अधिक चरस के साथ हिरासत में लेकर थाना लाया गया. कुल 35 किलो से अधिक चरस , दो मोबाइल और तीन बाइक के साथ संजय पटेल, फैयाज मिंया सहित तीन अंतरराष्ट्रीय चरस तस्कर को पकड़ा गया है. ये सभी नेपाल से चरस लेकर हरियाणा जाने वाले थे. इसका अंतर्राष्ट्रीय कीमत डेढ करोड से अधिक है.

बताया जा रहा है कि पकड़े गये तीनों अंतरराष्ट्रीय चरस तस्कर सुरेश यादव,बैरिया जो पूर्व में हत्या के कांड में भी आरोपी हैं .फैयाज मियां इनरवा थाना क्षेत्र का जो नेपाल से मादक पदार्थ चरस बेतिया के सुप्रिया सिनेमा के पास रिद्धि सिद्धि होटल के पास तक तस्करी कर लाया था. इस35किलो में से तस्कर चार किलो किसी हरियाणा के व्यक्ति से बेच दिया था.


Copy