पानी की किल्लत ने लोगों का सब्र तोड़ा : मजदूर यूनियन ने स्थानीय लोगों के साथ BCCL के खिलाफ किया प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
Labor union along with local people demonstrated against BCCL Labor union along with local people demonstrated against BCCL

बाघमारा:-बाघमारा बीसीसीएल ईस्ट बसुरिया कोलियरी में बीते दिनों अज्ञात चोरों द्वारा जल आपूर्ति के लिए लगाया गया ट्रांसफार्मर चोरी करने के प्रयास में तार काटे जाने और सैकड़ो लीटर तेल बहने के कारण क्षेत्र में जलापूर्ति,बिजली पूर्ण रूप से बाधित हो गई है। जिससे स्थानीय लोगो को पानी की किल्लत,बिजली की समस्या से जूझना पड़ रहा है। बीसीसीएल प्रबंधन द्वारा इसे लेकर कोई गम्भीरता नहीं दिखाई जा रही है।




बिजली पानी की समस्या को लेकर जनता मजदूर संघ के बैनर तले कर्मियों और स्थानीय लोगों ने ईस्ट बसुरिया कोलियरी के समक्ष जोरदार विरोध प्रदर्शन किया और प्रबंधक के खिलाफ जम कर नाराबाजी की।


वहीं प्रदर्शन कर रहे यूनियन प्रतिनिधियों ने कहा कि परियोजना में आये दिन चोर उत्पात मचाते है। अपराधी ने ट्रांसफार्मर को क्षतिग्रस्त कर दिए है।जिससे पिछले एक सप्ताह से पानी बिजली की समस्या लोग झेल रहे है।बीसीसीएल प्रबंधन द्वारा इसे ठीक नहीं किया गया है। इसे लेकर आज प्रदर्शन किए है। अगर इसके बाद भी बीसीसीएल ईस्ट बसूरिया प्रबंधन बिजली,पानी की समस्या को लेकर संजीदा नहीं हुई तो परियोजना का काम को बाधित कर देंगे।


Copy