खुशी का पल मातम में बदला : धनबाद के आशीर्वाद टावर में दूसरे प्लोर पर दीये से लगी भीषण आग, 16 लोगों की मौत

Edited By:  |
Reported By:
khushi ka pal maatam mai badla khushi ka pal maatam mai badla

धनबाद: धनबाद में मंगलवार शाम को बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के जोड़ाफाटक के पास आशीर्वाद टावर के दूसरे मंजिल में भीषण आग लग गई. हादसे में 16 लोगों की जान चली गई. वैसे धनबाद के डीसी ने घटना में 14 लोगों के मौत की पुष्टि की है. आग दूसरे मंजिल में रहने वाले पंकज अग्रवाल के घर में सबसे पहले लगी. पंकज अग्रवाल के घर में दीपक से आग लगी जो कपड़े के पर्दे में आग तेजी से फैल गई.

बताया जा रहा है कि आग दूसरे तल पर दीये से कपड़े में लगी. आग फैलते फैलते तीसरी मंजिल तक पहुंच गई. तीसरी मंजिल में सुबोध श्रीवास्तव के आवास पहुंच गई. सुबोध श्रीवास्तव के घर शादी समारोह था. सुबोध श्रीवास्तव के घर शादी में काफी लोग पहुंचे थे. आग लगने से कुल14लोगों की मौत हो गई जिसमें10महिला,3बच्चे और1पुरुष शामिल है. सभी के शव कोSNMMCHअस्पताल लाया गया है.SNMMCHअस्पताल में सभी के तस्वीर लगाई गई है.

घटना में दर्जनों लोग घायल हैं. सभी का अस्पताल में इलाज जारी है. लोगों का कहना है कि आग से बचाव के लिए आशीर्वाद टावर में पहले से कोई व्यवस्था नहीं था. अग्निशमन की टीम भी देर से पहुंची. घटना की जानकारी पाकर भाजपा नेत्री रागिनी सिंह मौके पर पहुंची. घटना को बहुत दुःखद बताई. निगम अग्निशमन पर लापरवाही का आरोप लगाई.


Copy