नामांकन से पहले अयोध्या जाएंगे जीतन राम मांझी : पूरे परिवार के साथ प्रभु श्रीराम का करेंगे दर्शन, लौटने के बाद 28 को करेंगे नॉमिनेशन

Edited By:  |
Reported By:
 Jitan Ram Manjhi will go to Ayodhya before nomination  Jitan Ram Manjhi will go to Ayodhya before nomination

GAYA : श्रीराम और रामायण ग्रंथ के प्रति हमेशा कुछ न कुछ बोलते रहने को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले पूर्व सीएम जीतन राम मांझी का सुर एकदम से बदल गया है. गया संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवारी की घोषणा होने के बाद अचानक से उनका प्रभु श्रीराम का प्रेम जाग गया है.

जीतन राम मांझी ने पत्रकारों से बात करते हुए घोषणा किया कि पहले वे अयोध्या जाकर रामलला का दर्शन करेंगे, उसके बाद ही गया लौट कर अपनी उम्मीदवारी का पर्चा दाखिल करेंगे. जीतन राम मांझी ने बताया कि 23 मार्च को पूरे परिवार के साथ अयोध्या जा रहे हैं. वहां से लौट कर 28 को नामांकन दाखिल करेंगे. आज गया के एक निजी होटल के सभागार एनडीए कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए भी यह बात कही.

एक सवाल के जबाब में जीतन राम मांझी ने कहा कि इंडी एलाइंस ताश के पत्तों की तरह बिखर गया है. उन्होंने विपक्षी दलों को मेढक से तुलना करते हुए कहा कि बेंग को एक साथ तराजू पर तौलना नामुमकिन होता है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा लोग कहते हैं कि भाजपा शेड्यूल कास्ट का विरोध करती है, ऐसा नहीं है. इसका जीता-जागता उदाहरण अयोध्या में नवनिर्मित श्रीराम मंदिर में देखा जा सकता है, जहां महर्षि वाल्मीकि के नाम पर उद्यान बनाया गया है.

उद्यान बनाकर नरेंद्र मोदी ने यह साबित कर दिया है कि वे सभी दल के लोगों को साथ लेकर चलने का कार्य कर रहे हैं और हमारा भी प्रयास होगा कि इस बार भाजपा 4 सौ सीटों का आंकड़ा पार करें.


Copy