'राबड़ी देवी चुनाव प्रचार से दूर क्यों : जीतन राम मांझी ने उठाए सवाल, कहा : आखिर क्या छुपा रहे हैं तेजस्वी यादव

Edited By:  |
Jitan Ram Manjhi raised questions on Rabri Devi's distance from election campaign. Jitan Ram Manjhi raised questions on Rabri Devi's distance from election campaign.

PATNA :लोकसभा चुनाव के तहत बिहार की 4 सीटों पर कल फर्स्ट फेज की वोटिंग होने वाली है। उसके पहले जनता को लुभाने के लिए सभी सियासी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। पार्टी के स्टार प्रचारकों की पूरी फौज सियासी मैदान में उतार दी लेकिन इस बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और राबड़ी देवी चुनावी सभाओं में नहीं दिखी, जिसे लेकर अब सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और गया लोकसभा सीट से NDA प्रत्याशी जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट साझा किया है और राबड़ी देवी के चुनाव प्रचार नहीं करने पर सवाल खड़े किए हैं। जीतन राम मांझी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि RJD नेताओं को बताना चाहिए कि बिहार की एक मात्र महिला मुख्यमंत्री रहीं राबड़ी देवी जी को आखिर चुनावी सभा से दूर क्यों रखा गया है?

इसके साथ ही जीतन राम मांझी ने लिखा है कि आखिर क्या कारण है कि तेजस्वी यादव जी राबड़ी देवी जी को जनता के सामने नहीं आने देना चाहते? क्या कुछ छुपा रहें हैं तेजस्वी यादव? गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनावी सभाओं में अधिक शिरकत नहीं करने पर सवाल खड़े किए थे।

विदित है कि 19 अप्रैल को बिहार की 4 सीटों पर (गया, औरंगाबाद, जमुई और नवादा) मतदान होना है। आरजेडी की तरफ से तेजस्वी यादव ने पूरे चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है और वे लगातार आरजेडी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

इससे पहले जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी आरोप लगाया था कि ऐसा लगता है कि तेजस्वी यादव ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को भी जानबूझकर चुनावी सभाओं में जाने से रोक रखा है।


Copy