Jharkhand News : सेक्टर 1/B स्थित बंद आवास का ताला तोड़ 25 लाख के जेवरात और नकदी की चोरी

Edited By:  |
Reported By:
Jewelery and cash worth Rs 25 lakh were stolen by breaking the lock of a locked house in Sector 1/B. Jewelery and cash worth Rs 25 lakh were stolen by breaking the lock of a locked house in Sector 1/B.

बोकारो:- सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर 1/B स्थित बंद आवास संख्या 365 को चोरों ने निशाना बना कर घर मे रखे 25 लाख के जेवरात और नकदी उड़ा ली। चोरी की घटना की जानकारी घर वालों को तब मिली जब उसे पड़ोसियों ने इसकी सूचना कल घरवालों को दी। इस घर में रहने वाले नीतीश कुमार 10 फरवरी को अपने गांव बिहार पिता के अंतिम संस्कार के लिए गए हुए थे,तब से यह घर बंद था।

हालांकि थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने बताया कि कल बंद घर में चोरी की लिखित सूचना दी गई है। इसमें कुछ जेवरातों का डिटेल्स भी दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। घर को बंद कर10फरवरी से लोग गांव गए हुए थे। मामले की जांच की जा रही है।

पीड़िता नीतू सिंह ने बताया कि 10 फरवरी को पिता की मौत के बाद हम लोग सभी गांव गए हुए थे। कल पड़ोसी ने आवास का ताला तोड़े जाने की जानकारी दी थी उसके बाद आकर देखा तो घर में रखे सारे जेवरात गायब है। अप्रैल में भाई की शादी थी और हम सभी लोगों का जेवरात इसी घर में रखा हुआ था। नीतू सिंह ने बताया कि 25 लाख की चोरी हुई है।


Copy