इन्वेस्टर्स मीट में उद्योगपतियों से बोले तेजस्वी : जंगलराज बोलकर बिहार को किया जा रहा बदनाम

Edited By:  |
invester meet tejashwi yadav speech invester meet tejashwi yadav speech

PATNA- इन्वेस्टर्स मीट में उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ लोग जंगलराज—जंगलराज बोलकर बिहार को बदनाम करना चाहते हैं। बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर नीतीश सरकार प्रतिबद्ध है। आप लोग देख रहे हैं ना की हम लोग कैसे उद्योग लगाने के लिए और युवाओं को रोजगार देने के लिए काम कर रहे हैं। आप सभी उद्योगपतियों का बिहार में स्वागत है। आइए पैसे लगाइए, यहां पर काम कीजिए। यहां कई तरह की संभावनाएं हैं।

सब्जी उगाने के मामले में बिहार देश मं तीसरे नंबर पर है। यहां एयरपोर्ट है। रोड कनेक्टिविटी है। मात्र 3 से 4 घंटे में आप कहीं भी बिहार की सब्जी या बिहार के मखाने को देश सहित विदेश में पहुंचा सकते हैं। मखाने का तो कोई जवाब ही नहीं है। दिल्ली सहित देश के अन्य राज्यों में इसको पैकिंग करके इसकी बिक्री होती है और यहां के किसानों को कुछ नहीं मिलता है। मखाने की खेती में बहुत मेहनत करना होता है। पानी में डूबकर फल निकालना होता है।

अगर आप यहां फूड प्रोसेसिंग की फैक्ट्री लगाएंगे तो यहां के युवाओं को नौकरी मिलेगी और यहां के किसानों को भी लाभ होगा। बिहार के लड़के टैलेंटेड हैं। अपनी प्रतिभा से देश भर में परचम लहरा रहे हैं। अगर आप यहां लोग यहां इन्वेस्ट करेंगे तो वो लोग दिल्ली—मुम्बई से लौटकर आपके लिए काम करेंगे। महागठबंधन सरकार आप लोगों से वादा करती है कि अगर आप यहां निवेश करते हैं और उद्योग लगाते हैं तो आपको हर सुविधा दी जाएगी।


Copy