Bihar News : मामूली कहासुनी के बाद पति बना हैवान, पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, बच्चों ने खोल दी पोल

Edited By:  |
Reported By:
 Husband becomes monster after minor argument  Husband becomes monster after minor argument

SUPAUL : सुपौल के छातापुर थानाक्षेत्र के कटहरा पंचायत के वार्ड 3 में बेरहम पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतका के पति मो. दिलशाद ने बांस और पीढ़िया से पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। स्थानीय लोगों ने गुरुवार को पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार, सहायक थानाध्यक्ष मो. साहिद और पुअनि प्रियंका कुमारी चौहान दल-बल सहित मौके पर पहुंचे और वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सुपौल भेज दिया गया।

मृतका 32 वर्षीया बुधनी खातून का मायके मधेपुरा जिलान्तर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र के रहटा टोला से बड़े भाई मो नौशाद, मां सहीना खातून सहित अन्य परिजन स्थानीय मुखिया रामावतार ठाकुर के साथ कटहरा पहुंचे। भाई नौशाद ने जानकारी देते हुए बताया कि बहनोई मो. दिलशाद ने फोन पर बताया कि आपकी बहन ने जहर खा लिया है और उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। इसके बाद बहन के घर पहुंचे तो देखा कि बहन का शव जमीन पर पड़ा था।

वहीं, मृतका के बच्चों ने घटना के संदर्भ में पूछने पर बताया कि पिता ने मां को बकरी बांधने को कहा था। बकरी नहीं बांधने पर आक्रोशित पिता ने मां पर बांस एवं पीढ़िया से पिटाई कर दी। रोने पर पिता ने उसे भी दूसरे कमरे में बंद कर दिया। बच्चे ने मृतका के गले में फांसी लगाने तथा बार-बार उठाकर जमीन पर पटकने की बात भी कही। मृतका की मां ने बताया कि लगभग 10 वर्ष पूर्व दोनों की शादी हुई थी।

शादी के कुछ दिनों बाद पिछले 4 साल से उनकी पुत्री मायके में ही रहती थी। उसका पति उसे ससुराल लेकर नहीं जाता था। हालांकि, दिलशाद कभी कभार ससुराल जाता रहता था। मृतका के पांच छोटे-छोटे बच्चे दिलखुश, खुशदिल, मनखुश, मनीषा व अनिशा मां के शव के पास रोते बिलखते नजर आए।

वहीं, इस मामले में छातापुर थानाध्यक्ष शिव शंकर कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु भेजा गया है। आवेदन मिलने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।