Jharkhand News : गिरिडीह पुलिस ने महज 24 घण्टे के अंदर हत्या के दो आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
Giridih police arrested two accused of murder within just 24 hours. Giridih police arrested two accused of murder within just 24 hours.

गिरिडीह:-गिरिडीह जिले के डुमरी के जामताड़ा रेलवे लाइन से लगभग 100 मीटर की दूरी पर मिले एक अज्ञात व्यक्ति के शव की पहचान हो चुकी है। मृतक का नाम मंजय शर्मा है वह पिछले कई वर्षों से मधुबन में ही रहते थे। इस हत्याकांड के मामले में दो आरोपियों को भी पुलिस ने दबोचा है और साथ ही हत्या में प्रयुक्त औजार की बरमदगी भी की गई है।सोमवार को एसपी दीपक कुमार शर्मा ने प्रेसवार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी।

उन्होंने ने बताया कि शुक्रवारको सूचना मिली थी कि डुमरी के जामतारा पचायत में एक स्कूल के पीछे झाड़ियों में एक अज्ञात शव को प्लास्टिक के बोरा में बंधकर फेंक हुआ है। सूचना मिलते ही उन्होंने डुमरी एसडीपीओ को अविलम्ब लाश की पहचान करने का निर्देश दिया और लाश की पहचान होते ही एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन कर अनुसंधान शुरू हुआ। थोड़ी ही देर में पुलिस को सुराग मिला और उस सुराग के आधार पर पुलिस ने अविलम्ब कार्रवाई करते हुए मामले में शामिल दो आरोपियों को हिरासत में लिया।

पूछ–ताछ में दोनों ने हत्या की बात स्वीकार की है और बताया कि मृतक इनकी पत्नी को अकेले पाकर छेड़छाड़ एंव परेशान करता था इसी कारण दोनों पति पत्नी ने मिलकर अपने घर मे मृतक मंजय शर्मा की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी और शव को प्लास्टिक के बोरा में बांधकर चार पहिया इको वाहन में लादकर डुमरी थाना अंतर्गत एक स्कूल के पीछे जंगल झाड़ी में फेंक दिया था।पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपियों के नाम खेमलाल महतो और अंजू देवी हैं और ये दोनों रिश्ते में पति – पत्नी हैं। हत्या में प्रयुक्त हथियार और चार पहिया गाडी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।


Copy