Jharkhand News : गिरिडीह पुलिस ने 4साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार,21मोबाइल और मोटरसाइकिल भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
Giridih police arrested 4 cyber criminals, also recovered 21 mobiles and motorcycles. Giridih police arrested 4 cyber criminals, also recovered 21 mobiles and motorcycles.

गिरिडीह:- साइबर अपराधियों के लिए काल बनी गिरिडीह पुलिस ने एक बार फिर 4 साइबर अपराधियों को दबोचा है। गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा ने प्रेसवर्ता कर अपराधियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया कि प्रतिबिम्ब पोर्टल के जरिए सूचना मिली की बगोदर थाना क्षेत्र में कुछ साइबर अपराधी फर्जी सिम का इस्तेमाल करते हुए आम लोगों से ठगी कर रहे है। सूचना मिलते ही साइबर डीएसपी संदीप सुमन के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने बगोदर थाना क्षेत्र सहित कई अन्य जगहों पर छापेमारी की ओर इन अपराधियों को गिरफ्तार किया।




पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से 21मोबाइल,65सीमकार्ड,2एटीएम,05पासबुक,01लैपटॉप,1बाइक सहित अन्य कई सामान बरामद किया है गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि ये एस्कॉर्ट सेवा के नाम पर लोगों को झांसा देकर पैसा की ठगी करते है,लड़की से न्यूड वीडियो कॉलिंग का रेकॉर्डिंग कर उसका वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करते हुए पैसा की ठगी करते है।


Copy