रंगेहाथ गिरफ्तार : ACB टीम ने लातेहार में जेई और पंचायत सेवक को घूस लेते रंगे हाथ दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
GHUS LETE JE AUR PANCHYAT SEVAK RANGE HAATH GIRAFTAR GHUS LETE JE AUR PANCHYAT SEVAK RANGE HAATH GIRAFTAR

लातेहार-झारखंड की पलामू ACB ने लातेहार में बड़ी कार्रवाई की है,यहां के एक जेई (कनीय अभियंता) और पंचायत सेवक को घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. एसीबी की यह कार्रवाई चंदवा थानाक्षेत्र के सरोज नगर में हुई है,जिसमें जेई संतोष कुमार और पंचायत सचिव नन्दकिशोर को 10-10 हजार रुपये रिश्वत लेतेे गिरफ्तार किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार चंदवा प्रखंडक्षेत्र के बोदा पंचायत में लाभूक रूपक क्रांति द्वारा पंद्रहवीं वित्त योजना से करीब ढाई लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण कराया गया था,जिसका फाइनल एमबी कराने के लिए पंचायत सेवक नंद किशोर और जेई संतोष कुमार से आग्रह करता रहा लेकिन पहले काफी टाल-मटोल किया और फिर काम के बदले रिश्वत की मांग की.इस मामले को लेकर रूपक क्रांति ने पलामू एसीबी से संपर्क कर पूरे मामले की लिखित शिकायत की,जिसके बाद एसीबी ने प्रकिया पूरी करते हुए आज जेई और पंचायत सेवक को रंगेहाथ पकड़ने में कामयाब रही है।

इस मामले पर पलामू ACB की टीम के अधिकारियों ने बताया कि चंदवा के सरोज नगर स्थित आवास में रिश्वतखोरी करते जेई और पंचायत सेवक को गिरफ्तार किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Copy