Police गश्ती टीम के सामने 8 लाख की छिनतई : गया में बाइक सवार अपराधियों को छिनतई करते देखते रह गई पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
gaya me police team ke samne hi 8 lakh ke aabhushan ko chin liya. gaya me police team ke samne hi 8 lakh ke aabhushan ko chin liya.

Gaya- बिहार के गया में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वह पुलिस गस्ती टीम के सामने ही घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी ही एक घटना शहर के बीचोबीच जीबी रोड मे मंगलवार की शाम में हुई .जब एक व्यवसाई आभूषण से भरा हुआ थैला लेकर जा रहे थे तो पल्सर सवार दो अपराधी झपट्टा मारते हुए छिनतई कर फरार हो गए. इस घटना को व्यवसाई और पीछे पीछे आ रही. पुलिस गश्ती टीम देखते रह गई.

यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के अति व्यस्त और भीड़-भाड़ वाले जीबी रोड इलाके में हुई. पुलिस से बेखौफ पल्सर बाइक सवार 2 अपराधियों ने एक सोने-चांदी के आभूषण व्यवसाई से 8 लाख रुपए मूल्य के सोने-चांदी से भरा थैला लूटकर फरार होने में सफल हो गए।पीड़ित व्यवसाई गोपाल प्रसाद ने बताया कि थैले में 8 लाख रुपए के सोने व चांदी के आभूषण लेकर जीबी रोड से जा रहे थे। थैले में 5 लाख के चांदी के आभूषण और तीन लाख का सोना था। इसी बीच तेज़ रफ़्तार से बाइक सवार 2 लूटेरे आए और सोने-चांदी से भरा थैला हाथ से झपट लिया और लूटकर फरार हो गए।

पीड़ित व्यवसाई गोपाल प्रसाद ने बताया कि जिस वक्त बाइक सवार अपराधी थैला छीनने के बाद पकड़ने का प्रयास कर रहा था,, उस वक्त पांच कदम की दूरी पर कोतवाली थाना की पुलिस अपनी जिप्सी पर सवार थी।

वहीं कुछ कदम दूरी पर कोतवाली थाना की गश्ती वाहन पीछे-पीछे आ रही थी। लेकिन पुलिस से बेखौफ लुटेरे घटना को अंजाम देकर फरार होने में सफल हो गए। हालांकि वारदात की पूरी फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

कोतवाली थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने बताया की सोने-चांदी की छिनतई की घटना हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


Copy