एकतरफा प्यार में महिला पर हमला : प्यार में पागल शख्स ने विधवा महिला को तेजधार हथियार से वार कर किया गंभीर रूप से घायल, महिला सदर अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
ektarfa pyaar mai mahila per hamalaa ektarfa pyaar mai mahila per hamalaa

बोकारो:बड़ी खबर बोकारो से जहां चास थाना क्षेत्र के तेलीडीह बाउरी मोहल्ले में रहने वाले एक सिरफिरे आशिक ने विधवा महिला को ताबड़तोड़ तेजधार हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस ने घायल महिला को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया है. जहां महिला का इलाज चल रहा है. यह घटना एकतरफा प्यार के कारण घटी है. पुलिस ने आरोपी को धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक घायल महिला के पति का एक वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई. उसके बाद से ही विधवा महिला के ऊपर शिवचरण डोरे डाल रहा था. इस दौरान महिला के परिवार वालों ने कई बार उसको समझाने का प्रयास किया. लेकिन वह विधवा महिला से शादी करने की जिद कर रहा था. आज सुबह शिवचरण के परिवार वाले महिला के घर पहुंच कर शिवचरण को पागल करने की बात कर लड़ाई झगड़ा करने लगे. उसके बाद विधवा महिला इसकी शिकायत करने चास थाने जाने लगी. इसी दौरान मेन रोड के पास विधवा महिला को सिरफिरे शिवचरण ने बीच सड़क पर रोक लिया और धारदार चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया. इस दौरान महिला के पेट, हाथ, आंख सहित अन्य जगहों पर चोट आई है.

घटना के बाद चास पुलिस ने महिला को बोकारो सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला तीन बच्चे की मां है जबकि सिरफिरा आशिक दो बच्चे का पिता है.पीड़ित महिला की मां ने बताया कि लगातार शिवचरण मेरी बेटी से शादी करने का दबाव बना रहा था. लेकिन बेटी उसके शादीशुदा होने के कारण उससे शादी करने से इंकार कर रही थी. जिस कारण उसने उस पर हमला किया और उसे जान से मारने की नियत से घायल कर दिया.

चास थाना प्रभारी मोहम्मद रुस्तम ने बताया कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से धारदार हथियार भी जब्त किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. घायल महिला का इलाज कराया जा रहा है.


Copy