BIG BREAKING : डीएसपी कौसर अली ने अवैध कोयला के खिलाफ की छापेमारी,4बैलगाड़ी कोयला जब्त

Edited By:  |
Reported By:
DSP Kausar Ali conducted raid against illegal coal, 4 bullock carts of coal seized DSP Kausar Ali conducted raid against illegal coal, 4 bullock carts of coal seized

गिरिडीह:- गिरिडीह डीएसपी 2 कौसर अली को गुप्त सूचना मिली की कुछ तस्कर बैलगाड़ी पर कोयला लादकर जा रहे हैं. गुप्त सूचना के आधार पर डीएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पचंबा थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार यादव को वहां पहुंचने का निर्देश दिया पुलिस दलबल के साथ पचंबा थाना क्षेत्र के बाबा जी कुटिया पुल के समीप डीएसपी 2 कौसर अली के द्वारा अवैध कोयला के खिलाफ छापेमारी की गई। जिसमें अवैध रूप से कोयला लोड चार बैलगाड़ी को जब्त किया है।


इस दौरान दो लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। वहीं दो लोग पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। बताया जाता है कि उक्त इलाके से आए दिन कोयला तस्करी की जा रही थी। अवैध कोयले के व्यापार से जुड़े तस्कर ओपन कास्ट से चुराए गए कोयला को उक्त मार्ग से दूसरे इलाके में भेजते थे। कोयला तस्करी की सूचना मिलते ही डीएसपी टू कौसर अली ने छापेमारी की और कोयला लदे बैलगाड़ी को पकड़ने में सफल रहे।डीएसपी ने कहा कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।


Copy