मन की बात : बीजेपी नेताओं ने सुनी PM मोदी के मन की बात, कहा : पीएम के नेतृत्व में देश का हो रहा व्यापक विकास

Edited By:  |
Reported By:
BJP leaders listened to PM Modi in Gaya BJP leaders listened to PM Modi in Gaya

GAYA :गया के कालीबाड़ी मोहल्ला स्थित भाजपा किसान मोर्चा के कार्यालय में बूथ संख्या 199 पर नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बातों को सुना. कार्यक्रम के 114वें एपिसोड में कई महत्वपूर्ण विषयों पर पीएम मोदी ने चर्चा की.

उन्होंने देश की विविधता, सांस्कृतिक धरोहर, और सामुदायिक विकास पर जोर दिया. युवाओं के योगदान, स्वच्छता अभियान और भारत की नई तकनीकों पर भी विचार साझा किया. उन्होंने लोगों को अपने आसपास के मुद्दों के प्रति जागरूक रहने और समाज सेवा में भाग लेने के लिए प्रेरित किया.

इस एपिसोड में उन्होंने प्रेरक कहानियों और प्रयासों का उल्लेख किया, जिससे सभी को प्रेरणा मिले. देशवासियों को एकजुट होकर आगे बढ़ने का संदेश दिया. इस मौके पर भाजपा किसान मोर्चा बागवानी प्रकोष्ठ के सह संयोजक डॉ. मनीष पंकज मिश्रा ने कहा अमेरिका जैसे देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 300 कलाकृति को वापस किया है. इससे भारत की विदेश नीति का पूरे दुनिया में डंका बज रहा है.

पीएम मोदी ने स्वच्छता पर जोर देते हुए हर व्यक्ति को अपने घर के पास सफाई करने की बात कही है. प्रत्येक व्यक्ति को अपने मां के नाम पर एक पेड़ लगाने का आह्वान किया है. स्वदेशी वस्तुओं को ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करने की बात कही हैं. उन्होंने सदस्यता अभियान के तहत ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने की बात कही है क्योंकि जब लोग एकजुट होंगे, तभी मजबूत होंगे और देश का विकास होगा.

मन की बात सुनने वालों में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, जिला मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर, भाजपा के वरिष्ठ नेता राणा रणजीत सिंह, दीपक पाण्डेय, सुनील बंबईया, सुनील रविदास, आशीष कुमार सहित कई लोग शामिल थे.