भोजपुरी फिल्म 'मेरे नैना तेरे नैना' ट्रेलर आउट : खेसारी लाल का दिखा अलग अंदाज, लगाया मनोरंजन का तड़का

Edited By:  |
bhojpuri film mere naina tere naina bhojpuri film mere naina tere naina

DESK : भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म 'मेरे नैना तेरे नैना' की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। इस फिल्म का ट्रेलर और फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें खेसारी लाल यादव के साथ खुशबू शर्मा, कामाक्षी ठाकुर, नीना चीमा, रितु शर्मा, निशिकांत दीक्षित और चुन्नू मेहरा मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म की कहानी का कथानक जादू टोना और वशीकरण पर आधारित है।


फिल्म के ट्रेलर के हिसाब से यह मनोरंजन के एक अलग ही लेवल पर ले जाने वाली फिल्म लगती है। यह फिल्म अवधि में है। फिल्म नदिया के पार के बाद इस तरह की फिल्म पहली बार आ रही है, जो रहस्यमयी कहानी पर आधारित है। फिल्म 'मेरे नैना तेरे नैना' में ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया गया है, जिसे हिंदी के लोग भी आसानी से समझ सकते हैं।


त्रिकोणीय प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म ''मेरे नैना तेरे नैना' में फिल्म की नायिका, कहानी के नायक को वशीकरण के जरिए हासिल करना चाहती है। एक तांत्रिक महिला उसे समझती है कि अगर तुम्हे कोई पसंद है तो उसे वशीकरण से हासिल करना पड़ेगा। लेकिन इसके लिए कोई करीबी सामान मेरे पास लाना पड़ेगा। ट्रेलर में दिखाया गया है कि हीरो की शादी हो रही है। दुल्हन घूंघट में है, जैसे ही वह वरमाला गले में डालने जाती है हीरो कहता है जब हम एक होने वाले ही हैं तो यह पर्दा क्यों? फिल्म का फर्स्ट लुक भी कुछ ऐसा ही है। इस फिल्म में स्पेशल एपीयरेंस में रवि भाटिया नजर आ रहे हैं, जो जोधा अकबर में सलीम की भूमिका से पौपुलर हुए थे।

आकृति इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत फिल्म ''मेरे नैना तेरे नैना'' का ट्रेलर वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जिससे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता निर्देशक लाल विजय शाह देव हैं जबकि निर्माता राकेश डांग और दीपक सिम्हल हैं। सह निर्माता अमृता शाहदेव व मधुकर वर्मा, लेखक लाल विजय शाहदेव व केदार धारवाडकर हैं। छायांकन अजित सिंह ने किया है। संगीत सुरज, कृष्णा बेदर्दी व ओम झा का है। संकलन नुरेन अंसारी-अखिलेश सिंह और गीत प्यारे लाल यादव व कृष्णा बेदर्दी का का है। नृत्य कानू मुखर्जी, कला डी. के. राहुल, तकनिक निर्देशक कामाक्षी ठाकुर और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।


Copy