झरिया में युवक की गला रेत कर हत्या : आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर गाड़ी में किया तोड़ फोड़, पुलिस ने खदेड़ा

Edited By:  |
Angry people blocked the road and vandalized the car, police chased them away Angry people blocked the road and vandalized the car, police chased them away

झरिया :झरिया थाना क्षेत्र के भालगढ़ा तारा बगान नीचे धौड़ा के पास मैदान में एक युवक की गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक की पहचान शमशेर नगर आजाद स्कूल बंगाली चाय दुकान के समीप रहने वाले मोहम्द रहमत अंसारी के 23 वर्षीय पुत्र मोहमद अहमद अली के रूप में हुई। झरिया पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव बरामद कर लिया है।

घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आक्रोशित लोगों ने झरिया-सिंदरी मुख्य मार्ग जाम कर दिया। आक्रोशित भीड़ ने सड़क जाम कर कई वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए झरिया थाना प्रभारी शशि रंजन कुमार की अगुवाई में लोगों को खदेड़ पड़ा। फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात हैं।

वहीं मोहमद अहमद अली की मां कोशर परवीन ने कहा कि सुबह से ही तीन युवक मेरे बेटे के पीछे लगा हुआ था। दो बार घर आया था, साढ़े10बजे और12बजे, 1बजे घर निकल गया था। कुछ देर के बाद छोटा बेटा ने किसी के मोबाईल से फोन किया भईया का गला रेत दिया हैं। कोशर परवीन ने अनवर ढकईया बेटा छोटू और फजल का बेटा भोंटा उर्फ विक्की पर हत्या का आरोप लगाया हैं।


फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सिंदरी डीएसपी भूपेंद्र प्रसाद राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा की युवक की हत्या हुई है पुलिस जांच पड़ताल कर रही हैं कुछ लोगो से पूछ ताछ की जा रही है जल्द मामले का खुलासा कर लिए जाएगा।


Copy