BSOA Election : ए.के सिंह बने अध्यक्ष, अजय पांडेय महासचिव, बी.एस नारायण बने कोषाध्यक्ष

Edited By:  |
Reported By:
A.K Singh became the President, Ajay Pandey became the General Secretary, B.S. Narayan became the Treasurer. A.K Singh became the President, Ajay Pandey became the General Secretary, B.S. Narayan became the Treasurer.

बोकारो:- बोकारो स्टील प्लांट के बोकारो स्टील ऑफिसर एसोसिएशन (BSOA) का चुनाव रविवार को संपन्न हुआ। दिन भर चले मतदान प्रक्रिया के बाद, देर रात चुनाव परिणाम भी आया। एक बार फिर से पांचवी बार एसोसिएशन में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार ए के सिंह विजय घोषित हुए। बता दे कि अध्यक्ष पद के लिए एके सिंह ने 58 वोटों से जीत दर्ज की।

इस पद पर विजयी रहे ए के सिंह को 745 मत मिले। अध्यक्ष पद के दूसरे उम्मीदवार रवि भूषण को 687 मत मिले। जनरल सेक्रेट्री पद पर अजय कुमार पांडेय जीते। इन्हें 761 मत मिले। इस पद के दूसरे उम्मीदवार मंतोष कुमार को 669 मत मिले।

कोषाध्यक्षपद पर बी.एस नारायण जीते। इन्हें763मत मिले। इस पद के दूसरे उम्मीदवार भाप्पी कुमार को673मतदाताओं ने अपना मत दिया था।

बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष एक सिंह ने कहा कि यह हमारे कार्यों की जीत है। क्योंकि हम ऑफिसर के हर समस्या सुख-दुख में खड़े रहते हैं और यही कारण है कि लगातार पांचवीं बार हमें अध्यक्ष चुना है।

58 वोट से अध्यक्ष पद का चुनाव हारने वाले रवि भूषण ने कहा कि लगातार लोगों का समर्थन हमें मिल रहा है और हार का फासला काम हो रहा है। जरूर हमसे असेसमेंट करने में थोड़ी गलती हो गई ।इस कारण हार हुई है। लोगों ने एक सिंह को फिर से मौका दिया है मैं उनको बधाई देता हूं और आगे भी ऑफिसर के लिए हमारा संघर्ष जारी रहेगा।


Copy