टीम इंडिया बनाम पाकिस्तान : पाक को 182 रनों का लक्ष्य, विराट कोहली लय में लौटे

Edited By:  |
team india banam pakistan pak ko 182 rano ka lakshya virat kolhi lay me laute team india banam pakistan pak ko 182 rano ka lakshya virat kolhi lay me laute

Desk : टीम इंडिया का पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन देखने को मिला है। भारत के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली लय में वापस लौट आए हैं। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को 182 रनों का लक्ष्य दिया है। कोहली ने 60 रनों की धुंआधार पारी खेली है।

दुबई में चल रहे एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट में 8 दिनों के भीतर दूसरी बार भिड़ रहे चिर प्रतिद्धंदी भारत-पाकिस्तान के बीच पाकिस्तान के कैप्टन बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले फिल्डिंग का फैसला लिया तो भारत के धुरंधरों ने कमाल की बल्लेबाजी की। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने जहां 60 रनों की धुंआधार पारी खेली। उनका स्ट्राइक रेट 136.36 का रहा। केएल राहुल और रोहित शर्मा ने 28-28 रनों की धमाकेदार पारी खेली।

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार पारी खेलते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना 32वीं हाफ सेंचुरी पूरी की। इससे पहले टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा और केएल राहुल ने पारी की धमाकेदार शुरुआत की। रोहित शर्मा ने 3 चौके और दो छक्के की मदद से 28 रन बनाए जबकि केएल राहुल ने दो छक्के और एक चौके के सहारे 28 रन बनाए। वहीं सूर्य कुमार यादव एक बार फिर पाकिस्तान के खिलाफ कोई कारनामा नहीं कर सके। उन्होंने 18 रनों का योगदान दिया।


Copy