बेतिया के शिक्षक ने कर दिया बड़ा कांड : 'आई लव यू बेबी' कह किया सुसाइड, मची अफरातफरी

Edited By:  |
Reported By:
betiya ke teacher ne laga li fansi, suicide note me likha i love you baby betiya ke teacher ne laga li fansi, suicide note me likha i love you baby

बेतिया : खबर है प.चम्पारण से जहां एक शिक्षक ने फांसी लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है।


मामला बेतिया के सिकटा प्रखंड का बताया जा रहा है जहां शुक्रवार को एक शिक्षक ने सुसाइड कर लिया है। मृतक व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के कोतवाली थाने क्षेत्र के स्वर्गीय भारत कुमार पांडे के पुत्र आनंद कुमार पांडे उर्फ रवि पांडे उम्र 26 वर्ष के रूप में की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को जब्त कर लिया है।


वहीं बताया जा रहा है कि मृतक राजकीयकृत मध्य विद्यालय जगिराहा में 2022 से पोस्टेड था। जांच के दौरान ही पुलिस ने कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में लिखा है आई लव यू बेबी मेरी मां का ख्याल रखना। मां और बहन के लिए लिखा आप लोग मुझे माफ कर देना आप लोग ने मुझे बहुत समझाया लेकिन मैं समझ नहीं पाया।


Copy