रिश्तों का कत्ल : बेगूसराय में बेटा जन्म नहीं देने पर शराबी पति ने उठाया बड़ा कदम...

Edited By:  |
Wife beaten to death for not giving birth to son Wife beaten to death for not giving birth to son

BEGUSARAI:-बेटा के जन्म नहीं देने पर पत्नी की हत्या करने का मामला बेगूसराय से आया है.हत्या की सूचना के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया है वहीं आरोपी फरार हो गया है.


हत्या की यह घटना बेगूसराय जिले के बीरपुर थाना इलाके के मुरादपुर गांव की है।मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद वसीम और रुखसाना खातून की 10 साल पहले धूम-धाम से शादी हुई थी। दोनों का जीवन ठीक चल रहा था। दोनों को चार बेटियां भी हुईं। मृत महिला के भाई मोहम्मद इरशाद का कहना है कि बेटा नहीं होने की वजह से वसीम लगातार मेरी बहन को प्रताड़ित करता था। आए दिन रुखसाना के साथ मारपीट और गाली-गलौज किया करता था। यही नहीं शराब पीकर वसीम हर रोज घर में ड्रामा करता था और मेरी बहन को टॉर्चर करता था.


इसी क्रम उसकी बहन का अपने पति से विवाद हो गया..शराब की नशे में आये इरशाद ने बेटे के लेकर ताना मारना शुरू कर दिया जिसके बाद उनकी बहन रूखसाना ने विरोध किया..जिससे नाराज इरशाद ने पिटाई शुरू कर दी और पीट-पीट कर मार डाला.


वहीं मौके पर पहुंची बीरपुर थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने कहा कि एक महिला की संदिग्ध मौत हुई है।आरोप के बाद पति को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है।


Copy